एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पृथ्वीराज’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अब खबर आ रही है कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए संजय दत्त से 12 गुना ज्यादा फीस ली है। फिल्म में अक्षय-संजय के अलावा मानुषी छिल्लर और सोनू सूद भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

अक्षय ने 60 करोड़ रुपए फीस ली
रिपोर्ट्स के मुताबिक, 300 करोड़ रुपए के बिग बजट में बनी इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने 60 करोड़ रुपए फीस ली है। वहीं संजय दत्त को फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपए फीस दी गई है। इस हिसाब से फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान का रोल प्ले करने के लिए अक्षय ने संजय से 12 गुना ज्यादा फीस ली है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए मानुषी छिल्लर ने 1 करोड़ और सोनू सूद ने 3 करोड़ रुपए लिए हैं।

अक्षय ने शेयर किया था फिल्म का ट्रेलर
‘पृथ्वीराज’ को डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने लिखा और डायरेक्ट किया है। फिल्म में साक्षी तंवर, आशुतोष राणा, ललित तिवारी और मानव विज भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। फिल्म का ट्रेलर अक्षय ने सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ शेयर कर लिखा था, “शौर्य और वीरता की अमर कहानी… यह है कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान की।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here